ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
रघुवर दास ने दिया चाईबासा के लोगों को दिवाली गिफ्ट, जुबली पार्क-तालाब का किया लोकार्पण
By Deshwani | Publish Date: 29/10/2018 3:00:45 PM
रघुवर दास ने दिया चाईबासा के लोगों को दिवाली गिफ्ट, जुबली पार्क-तालाब का किया लोकार्पण

चाईबासा। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज चाईबासा स्थित जुबली तालाब के सौन्दर्यकरण और नव निर्मित जुबली पार्क का लोकार्पण किया। दिवाली से पहले मुख्यमंत्री रघुवर दास ने ने चाईबासा के लोगों की मांग को पूरा करते हुए शानदार तोहफा दिया। 

 
सीएम ने पार्क आम जनता को सुपुर्द करते हुए कहा की जुबिली पार्क यहां के लोगों के लिए एक धरोहर है जिसकी देखरेख करना और इसे सहेजकर व स्वच्छ रखना यहां के लोगों का दायित्व है। इसके रखरखाव के लिए सीएम ने डीसी को पांच रूपये प्रवेश शुल्क रखने का निर्देश दिया, जिसकी वजह से लोगों को रोजगार भी मिलेगा। 
 
सीएम ने चाईबासा के विकास के बारे में बात की और कि वो लगातार प्रयास कर रहे हैं कि चाईबासा की तकदीर और तस्वीर बदले। इधर चाईबासा नगर परिषद् के अध्यक्ष मिथिलेश ठाकुर ने भी पार्क के उद्घाटन को ऐतिहासिक बताते हुए जिला वासियों के लिए खुशी का समय बताया।
 
मिथिलेश ठाकुर ने सीएम को मांग पत्र सौंप शहर के विकास व समस्याओं की जानकारी भी दी। अध्यक्ष ने बताया की सीएम ने बैठकर समस्याओं के समाधान पर चर्चा की बात की है। वहीं, चाईबासा के लोगों में भी जुबली पार्क और तालाब के उद्घाटन से खुश नजर आए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS