ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
झारखंडः खूंटी को नक्सल मुक्त बनाने के लिए प्रशासन ने तैयार की 1456 लोगों की लिस्ट
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2018 6:27:39 PM
झारखंडः खूंटी को नक्सल मुक्त बनाने के लिए प्रशासन ने तैयार की 1456 लोगों की लिस्ट

खूंटी। आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों को लेकर राज्य पुलिस ने लोगों को भयमुक्त माहौल देने के लिए अपराधियों की धरपकड़ का अभियान छेड़ा है। इसी क्रम में  खूंटी जिला पुलिस प्रशासन ने 1456 लोगों की लिस्ट तैयार की है। इसमें खूंटी जिले के अपराधी, उग्रवादी, नक्सली और उनके सफेदपोश मददगार शामिल हैं। राज्य पुलिस की इस कार्रवाई से इन लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।

 
जिले के प्रत्येक थाने की दो-दो टीमें तैयार की गई हैं। एक टीम अपराधियों की पहचान और दूसरी टीम गिरफ्तारी में लगी हुई है। ये टीमें एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा, मुख्यालय डीएसपी विकास आनंद और तोरपा डीएसपी के मार्गदर्शन में अब तक 250 मामलों का निपटारा कर चुकी हैं।
 
पुलिस द्वारा तैयार की गई सूची में पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप, जीदन गुड़िया, तिलकेश्वर गोप, अखिलेश गोप, प्रभु सहाय बोदरा, भाकपा माओवादी के दुर्योधन महतो, विमल लोहरा, महाराज प्रमाणिक, लोदरो लोहरा, प्रदीप स्वांसी, बोयदा पाहन जैसे हार्डकोर नक्सली मुख्य रूप से शामिल हैं। इसके अतिरिक्त सूची में 100 से अधिक सफेदपोश लोगों के नाम भी शामिल हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS