ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
झारखंड हाईकोर्ट के अधिवक्ता से लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 12/9/2018 6:54:04 PM
झारखंड हाईकोर्ट के अधिवक्ता से लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस

रांची। मुख्यमंत्री रघुवर दास की हिदायत के बाद भी राजधानी की पुलिस व्यवस्था में सुधार नहीं हो पाया है। पुलिस का खौफ अपराधियों में नहीं दिख रहा है। यही वजह है कि आज बेखौफ अपराधियों ने दिन दहाड़े पिता-पुत्र से 5 लाख से भी ज्यादा के गहने लूट कर फरार हो गए। इससे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना जगरनाथपुर थाना क्षेत्र के एचईसी कॉलोनी की है।

 
दरअसल, गरनाथपुर थाना क्षेत्र के एचईसी कॉलोनी में एसबीआई विधानसभा ब्रांच के लॉकर से तीज के लिए पत्नी और बहु के गहने निकालकर लौट रहे झारखंड हाईकोर्ट के अधिवक्ता मनोज कुमार से 2 अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। अपराधी गहने से भरा झोला छीनकर भाग गए।
 
पीड़ित का कहना है कि बैंक के लॉकर से गहने निकालने के बाद वे पिता-पुत्र कार से घर लौट रहे थे। घर के पास कार लगाते ही बाइक पर सवार दो अपराधी आए और उनसे झोला छीनकर भाग गए। वहीं तीज त्योहार पर इस तरह की घटना घटने से परिवार के लोग सकते में हैं। 
 
 
फिलहाल, जगरनाथपुर पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि इसी हफ्ते बेखौफ अपराधियों ने मुख्यमंत्री आवास के सामने एक एसपीओ की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसे लेकर मुख्यमंत्री ने बीते मंगलवार को डीजीपी और अन्य पदाधिकारियों को बुलाकर विधि व्यवस्था चुस्त दुरुस्त करने का निर्देश दिया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS