ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
मुंबई-हावड़ा मेल से कटकर एक ही परिवार के चार कांवरियों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 13/8/2018 6:18:52 PM
मुंबई-हावड़ा मेल से कटकर एक ही परिवार के चार कांवरियों की मौत

चक्रधरपुर। तीसरी सोमवारी को झारखंड के चक्रधरपुर रेल मंडल के पानपोष स्टेशन के पास एक ही परिवार के चार कांवरियों की ट्रेन से कटकर मौत हो गयी। बताया जाता है कि सभी भिलाई के रहनेवाले थे और ओड़िशा के घोघर धाम में बाबा भोलेनाथ का जलाभिषेक करने कांवर लेकर निकले थे।

 
इसी दौरान ब्राह्मणी नदी में जल लेकर रेलवे ब्रिज पार करते समय चारों कांवरिये मुंबई-हावड़ा मेल सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गये। तीन की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. इसी दौरान दो कांवरिये नदी में गिर गये। एक कांवरिया बुरी तरह जख्मी हो गया।
 
गंभीर रूप से घायल कांवरिया को बेहतर इलाज के लिए राउरकेला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक, सभी कांवरिये एक ही परिवार के थे।
 
हादसे में मरने वाले कांवरियों के नाम नीलेश दास, लक्की दास, जमुना दास हैं। एक की पहचान नहीं हो पायी है। हादसे के बाद दो घंटे तक ट्रैक पर रेलगाड़ियों का परिचालन रोक दिया गया. सुबह बचाव दल मौके पर पहुंचा और गोताखोरों ने नदी से कांवरियों के शव बाहर निकाले।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS