ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
झारखंड
ट्रैफिक पुलिस ने मैजिक चालक का सिर फोड़ा, जाम
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2018 10:58:51 AM
ट्रैफिक पुलिस ने मैजिक चालक का सिर फोड़ा, जाम

देवघर। एक स्कूल के समीप एक वाहन चालक ने वाहन को रोककर छत पर यात्री बैठा रहे वाहन चालक और ट्रैफिक पुलिस के बीच नोकझोंक हो गया। पुलिस ने वाहन चालक को छत पर सवारी बैठाने से मना कर दिया लेकिन वाहन चालक ने उनके बातों को अनदेखी करते हुए छत पर सवारी बैठाने का काम जारी रखा। इस पर यातायात जवान ने मैजिक चालक सारवां थाना क्षेत्र के जीयाखांड़ा निवासी गुंजन कुमार राय को डंडे से पिटाई कर दी। इससे गुंजन का सिर फट गया। इसके बाद वहां आसपास मौजूद अन्य ऑटो व छोटी गाड़ियों के चालक की मदद से गुंजन ने उक्त यातायात जवान को खदेड़ना शुरू कर दिया।

 यह देख सर्राफ स्कूल में मौजूद अन्य जवान उसकी मदद को दौड़े, तो वह बाइक से खिसक गया। आक्रोश में अन्य चालकों की मदद से गुंजन ने वहां जाम कर दिया। सूचना मिलते ही तुरंत नगर थाना प्रभारी विनोद कुमार पहुंचे और चालकों को समझाकर जाम हटवाया। गुंजन को इलाज कराने सदर अस्पताल ले गये। वहां से प्राथमिक उपचार कराने के बाद उसे थाना लाया। थाना प्रभारी से गुंजन ने कहा कि यातायात पुलिसकर्मी की पहचान करने के बाद मामले की शिकायत देगा।

 पूछे जाने पर थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि टैक्सी संघ के एक सदस्य से उन्हें पता चला कि गुंजन के मैजिक गाड़ी की छत पर यात्री बैठा था। उसी की मनाही करने में यातायात जवान के साथ उसकी बकझक हुई। इसके बाद गुंजन ने जवान का कॉलर पकड़ लिया। संभवत: उसी गुस्से में जवान के साथ कुछ विवाद हो गया है।

 अब तक गुंजन ने कोई शिकायत नहीं दी है। अगर शिकायत मिलेगी तो कार्रवाई होगी। उधर गुंजन ने कहा कि एक-दो पैसेंजर मैजिक गाड़ी की छत पर चढ़ गये थे, तो क्या हुआ। बस वाले खुलेआम यात्रियों को छत पर बैठाकर ढ़ो रहे हैं। यातायात जवान ने उन्हें डंडे से मारकर सिर फोड़ दिया। नाम-पता की जानकारी लेने के बाद केस करेंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS