ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
झारखंड
मुख्यमंत्री से मिले बाबा रामदेव
By Deshwani | Publish Date: 27/8/2017 8:32:01 PM
मुख्यमंत्री से मिले बाबा रामदेव

 रांची,  (हि .स.) । योग गुरु बाबा रामदेव रविवार को रांची पहुंचे। इसके बाद वह मुख्यमंत्री रघुवर दास से मुलाकात की। बाबा रामदेव की मुख्यमंत्री के साथ मुलाकात एक शिष्टाचार भेंट बतायी जा रही है। इसके पूर्व उन्होंने बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि किसी भी क्षेत्र में शिखर पर बैठे लोगों को ऐसा कोई आचरण नहीं करना चाहिए, जिससे पूरे समाज को शर्मिंदगी उठाना पड़े। दुर्भाग्य से कॉरपोरेट हो, पोलटिक्स हो या रिलिजियस हो, हर फिल्ड के शिखर पर बैठे लोगों पर ऐसे कलंक लगते रहते हैं, जिससे शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है।

योग गुरु बाबा रामदेव झरखंड में पतंजलि विश्वविद्यालय की स्थापना को लेकर अपने संस्था के लोगों से बैठक करने के लिए रांची पहुंचे थे। बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर भारत स्वाभिमान संस्था संगठन सहित अन्य लोगों ने बाबा रामदेव का जोरदार स्वागत किया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS