ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
जमशेदपुर
कदमा में दो दिनों से जलापूर्ति ठप, लोग परेशान
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2018 4:47:56 PM
कदमा में दो दिनों से जलापूर्ति ठप, लोग परेशान

जमशेदपुर। जमशेदपुर के पॉश इलाकों में सूमार कदमा इलाके लोग पानी के लिए जुझ रहें हैं। यहां पिछले दो दिनों से जलापूर्ति ठप है। जुस्को का पाइपलाइन फटने के कारण जलापूर्ति बंद है। फिलहाल टैंकरों से जुस्को एरिया में पानी की सप्लाइ की जा रही है, लेकिन यह पर्याप्त नहीं है। पानी को लेकर क्षेत्र के लोग परेशान हैं। टैंकर आने पर पानी के लिए लंबी कतार लग रही है।

जुस्को की ओर से सिर्फ इतनी जानकारी दी गई है कि फार्म एरिया के पास पानी का पाइप फट गया है, जिस कारण लोगों को पानी नहीं मिल पा रहा है। इस बारे में जुस्को के प्रवक्ता राजेश राजन ने बताया कि समस्या के समाधान के लिए कदम उठाये जा रहे हैं।

आज से सामान्य तौर पर पानी की आपूर्ति शुरू हो जाएगी। कदमा इसीसी फ्लैट, कदमा के टाटा स्टील के सारे क्वार्टरों से कई अन्य इलाके में भी मंगलवार दोपहर के बाद से जलापूर्ति ठप है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS