ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
अंतरराष्ट्रीय
कोलंबिया में भूस्खलन से 248 की मौत
By Deshwani | Publish Date: 3/4/2017 12:02:47 PM
कोलंबिया में भूस्खलन से 248 की मौत

भारी बारिश से नदियों में उफान आने के बाद भूस्खलन

बोगोटा, (आईपीएन/आईएएनएस)। कोलंबिया के पुटुमायो प्रांत में भारी बारिश से नदियों में उफान आने के बाद हुए भूस्खलन से मोकोआ शहर में 248 लोगों की मौत हो गई। नेशनल इंस्टीटयूट ऑफ फोरेंसिक एंड फोरेंसिक साइंस के निदेशक कार्लोस एडुवाडरे वाल्डेस ने बताया कि फिलहाल हमारे पास 248 शव हैं। सीएनएन के मुताबिक, शुक्रवार रात को मूसलाधार बारिश के बाद हजारों की संख्या में लोगों की मौत हो गई जबकि कई लापता हो गए।

हालांकि, दूरवर्ती एवं बीहड़ क्षेत्रों में भूस्खलन से मरने वाले लोगों की संख्या में भिन्नताएं हैं। कोलंबिया सेना ने शनिवार को कहा कि लगभग 254 लोगों की मौत हो गई जबकि लगभग 300 घायल हो गए।  रेड क्रॉस सोसाइटी के मुताबिक, 234 लोगों की मौत हुई है और 158 लोग लापता हैं। पीड़ितों में एक पुलिसकर्मी भी है। राष्ट्रपति जुआन मैन्युएल सांतोस ने आपातकाल घोषित कर दिया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS