ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
अंतरराष्ट्रीय
फिलीपींस में 6.2 की तीव्रता का भूकंप
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2017 2:08:52 PM
फिलीपींस में 6.2 की तीव्रता का भूकंप

मनीला,  (हि.स.)। फिलीपींस के उत्तरी द्वीप लूजोन में शुक्रवार देर रात भूकंप के शक्तिशाली झटके महसूस किए गए जिसकी तीव्रता रिक्टर पैमाने पर 6.2 थी। भूकंप में जानमाल का नुक्सान नहीं हुआ है, लेकिन लोगों में अफरा-तफरी मच गई थी। भूकंप के झटके राजधानी मनीला तक महसूस किए गए हैं। यह जानकारी शुक्रवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली। 
समाचार एजेंसी रॉयटर के अनुसार, भूकंप के बाद मनीला में राष्ट्रपति भवन को खाली करा लिया गया। लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल कर बाहर सड़क पर आ गए। हालांकि संयुक्त राज्य भूगर्भीय सर्वेक्षण ने भूकंप की तीव्रता 6.6 नापी थी। भूकंप स्थानीय समयानुसार देर रात 1:28 मिनट पर आया। भूकंप का केंद्र 10.7 किलोमीटर दक्षिण-पूर्वी नासूगबू के बाटांगास प्रांत में 168 किलोमीटर (104 मील) जमीन से नीचे था।
फिलीपींस के ‘वोलकेनोलॉजी और सिस्मोलॉजी’ संस्थान की ओर से सुनामी की चेतावनी जारी नहीं की गई है, लेकिन भूकंप के और झटके आने की आशंका जताई गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS