ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
अंतरराष्ट्रीय
अमेरिका ने की अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर हमले की निंदा
By Deshwani | Publish Date: 12/7/2017 1:43:15 PM
अमेरिका ने की अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर हमले की निंदा

वाशिंगटन, (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर हुए आतंकी हमले की सर्वत्र निंदा हो रही है। अमेरिका ने भी इसकी कड़ी निंदा की है। ट्रंप प्रशासन ने कहा है कि कश्मीर में अमरनाथ यात्रा के दौरान हुए आतंकवादी हमले निंदनीय हैं। यह जानकारी बुधवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली। 
 
विदित हो कि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में सोमवार रात हुए आतंकवादी हमले में सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई थी और 19 अन्य लोग घायल हुए थे।
 
अमेरिकी विदेश मंत्रालय की प्रवक्ता हीथर नेयुएर्ट ने कहा, ‘‘ वे आम नागरिक थे उनकी हत्या तब की गई, जब वे प्रार्थना करने के अपने अधिकार का प्रयोग कर रहे थे । यह हमारे लिए चिंता की बात है और यह घटना बेहद निदनीय है। हम हमले में हुई मौत पर शोक प्रकट करते हैं और जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं।’’ इतना ही नहीं कई अमेरिकी सांसदों ने भी इस हमले की निंदा की है।
 
कांग्रेस के सदस्य विल हर्ड ने कहा, ‘‘ मेरी संवेदनाएं आतंकवादी हमले के पीड़ितों एवं उनके परिजन के साथ है। यह हमला निंदनीय है और इसकी कड़ी निंदा की जानी चाहिए।’’ 
 
कांग्रेस की संदस्य शीला जैक्सन ली ने ट्वीट कर कहा, ‘‘अमरनाथ यात्रियों पर हमला हतप्रभ करने वाला है। धर्म एक मौलिक एवं मानवाधिकार है। ’’ जॉन रैटक्लिफ, जिम कोस्टा, टेड पोए, जॉन कुलबर्सन और तुलसी गबार्ड समेत कांग्रेस के कई अन्य सदस्यों ने भी इस हमले की निंदा की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS