ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
झारखंड
नदी में डूबने से तीन की मौत
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2017 4:30:46 PM
नदी में डूबने से तीन की मौत

दुमका, ( हि.स.)। काठीकुंड प्रखंड के बन्दरबानी गांव की नदी में डूबने से तीन लाेगों की मौत हो गयी। मृतक में दो महिला और एक बच्चा है। बुधवार को प्रखंड मुख्यालय से 5 किलोमीटर की दूरी पर ब्राह्मणी नदी में सभी नहाने गये थे। नदी के दूसरे किनारे पर एक महिला और बच्चे को पानी मे मस्ती करते देख सुनीराम मुर्मू का पांच वर्षीय बच्चा अशोक मुर्मू कूद पड़ा। जिसे बचाने में कूदी बबलिका हांसदा (50) एवं उसकी बेटी सुनीता बास्की (25) की जान चली गई।

पांच वर्षीय बच्चा अशोक मुर्मू मृतक के पड़ोस में रहता था। बबलिक गोपीकांदर प्रखंड के बलिया गांव निवासी थी। कुछ दिन पूर्व बबलिका अपने बेटी सुनीता किस्कू के घर बन्दरपानी गांव आयी थी। डूबने की सूचना पाकर स्थानीय लोगों ने शव निकाल इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस शव को बरामद कर कानूनी करवाई में जुट गयी है। 

COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS