ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
झारखंड
भेलवाघाटी नक्सलियों का सेफ जोन, 2005 में मारे गए थे 17
By Deshwani | Publish Date: 13/2/2017 4:26:48 PM
भेलवाघाटी नक्सलियों का सेफ जोन, 2005 में मारे गए थे 17

रांची/गिरिडीह, (हि.स.)। गिरिडिह जिले का भेलवाघाटी काफी पहले से नक्सलियों का सेफ जाेन रहा है। वर्ष 2005 में नक्सलियों ने 17 लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी थी। इसे राज्य का अब तक का सबसे बड़ा नरसंहार माना जाता है। यह इलाका एकबार फिर दहशत में है। रविवार की रात भाकपा माओवादियों ने भेलवाघाटी की मुखिया प्रभावति वर्णवाल के रमनीटांड स्थित घर में धावा बोलकर उसके 36 वर्षिय पुत्र सुभाष वर्णवाल और कारीपहरी बोंगी गांव निवासी श्याम सुंदर प्रजापति की गोली मारकर हत्या कर दी।

नक्सली पुलिस की वर्दी में आए थे। एके 47 की गोलियों की अवाज से ग्रामीण दहशत में आ गए। गोली लगने से मुखिया पति गौरी शंकर वर्णवाल और पुत्र रंजीत वर्णवाल की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल गिरिडीह के एसपी अखिलेश वी वोरयार के नेतृतव में नक्सलियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। छापेमारी में सीआरपीएफ के जवान भी शामिल हैं। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS