ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
गया
शराब पीता पकड़ा गया भाजपा सांसद का बेटा, कोर्ट के निर्देश पर जेल भेजा गया
By Deshwani | Publish Date: 23/4/2018 2:25:43 PM
शराब पीता पकड़ा गया भाजपा सांसद का बेटा, कोर्ट के निर्देश पर जेल भेजा गया

 गया। बिहार के बोधगया में भाजपा सांसद हरि मांझी के बेटे राहुल कुमार को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया है। शनिवार 21 अप्रैल को बोधगया के नावां गांव से राहुल की गिरफ्तारी हुई, जहां वह अपने दोस्तों के साथ शराब पीते पकड़ा गया था। मेडिकल जांच में राहुल के जरिए शराब पीने की पुष्टि हुई है। बिहार में शराब बंदी कानून के लागू होने के बाद ये पहली घटना है जब किसी सांसद के बेटे को शराब पीने पर गिरफ्तार किया गया है। राहुल कुमार के पिता सांसद हरि मांझी का कहना है की उनके बेटे को राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है।

इस मामले को आरजेडी के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी दलित राजनीति से जोड़ रहे हैं. उनका कहना है कि अगर शराब पीते कोई दबंग जाति का होता तो उसके साथ ऐसा नहीं किया जाता। कानून तोड़ने वालों को मिलेगी सजाएक तरफ जहां बीजेपी सांसद हरि मांझी अपने बेटे को फंसाए जाने की बात कह रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उनकी ही पार्टी के नेता इस कदम को सही बता रहे हैं। बीजेपी नेता विनोद नारायण झा का कहना है कि बिहार में कानून का राज है। ऐसे में कानून उल्लंघन करने वालों को सजा जरूर मिलेगी।
 
फिलहाल सांसद हरि मांझी के बेटे राहुल कुमार को मेडिकल टेस्ट और ब्रेथ एनलाइजर से जांच के बाद स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया है. कोर्ट के निर्देश के बाद उसे स्थानीय जेल में रखा गया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS