ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
गया
ट्रेन में सीतामढ़ी के एसीजेएम पर हमला करनेवाले दो अपराधी गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 18/4/2018 5:17:25 PM
ट्रेन में सीतामढ़ी के एसीजेएम पर हमला करनेवाले दो अपराधी गिरफ्तार

 गया। बिहार में गया-पटना पैसेंजर ट्रेन में सीट को लेकर सीतामढ़ी के एसीजेएम प्रशांत कुमार झा से मारपीट व जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने बुधवार को दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले की प्राथमिकी जहानाबाद रेल थाने में दर्ज है। 

 
इस संबंध में जहानाबाद रेल थानाध्यक्ष शकुंतला सिक्कू ने बताया कि मखदुमपुर इलाके में छापेमारी कर दोनों अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। दोनों को पूछताछ के बाद रेलवे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। गिरफ्तार दोनों आरोपितों ने अपना जुर्म कबूल लिया है। साथ ही घटना में संलिप्त चार अन्य लोगों के नाम व पता भी बताये हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 
 
वहीं, सूत्रों का कहना है कि चारों फरार आरोपित भी मखदुमपुर थाना क्षेत्र के ही रहनेवाले हैं। विदित हो कि पिछले सोमवार को सीतामढ़ी के एसीजेएम गया-पटना पैसेंजर ट्रेन से गया से पटना अपने निजी काम के लिए जा रहे थे। इसी दौरान सीट पर बैठने को लेकर एक यात्री के साथ बहस हो गयी। उस यात्री के साथ रहे आठ लोगों ने एसीजेएम से मारपीट कर घायल करने के साथ उन्हें ट्रेन से फेंकने की भी कोशिश की थी।
 
रेल एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि अपराधी शशांक देव व सूरज कुमार उर्फ यश देव पर कई धाराओं तहत केस दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि दोनों पर धारा 147,148,149, 323, 307, 379 व 504 के तहत रेल थाने में केस दर्ज किया गया है. दोनों अपराधी आपस में हैं दोस्तरेल पुलिस ने बताया कि दोनों गिरफ्तार अपराधी अापस में दोस्त हैं. इन लोगों ने पहले भी एक यात्री के साथ मारपीट व लूट की घटना काे अंजाम दिया था. यही नहीं, मखदुमपुर इलाके में भी कई लोगों के साथ मारपीट की घटना काे अंजाम दे चुका है. बताया जाता है कि होली त्योहार के दौरान गोलीबारी कर इलाके में दहशत फैलाने में भी इनकी संलिप्तता थी, जिससे इन पर पहले से ही पुलिस नजर रखे हुए थी.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS