ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
मनोरंजन
नीरजा को लेकर निर्माता और भनोत परिवार में कानूनी जंग
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2017 4:47:37 PM
नीरजा को लेकर निर्माता और भनोत परिवार में कानूनी जंग

 मुंबई, (हि.स.) । फिल्म नीरजा हाल ही में तब एक बार फिर चर्चा में आई थी, जबकि सोनम कपूर ने महामहिम राष्ट्रपति के हाथों इस फिल्म में अपनी सशक्त भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार पाया था। कुछ दिनों बाद ये फिल्म एक बार फिर सुर्खियों में है, लेकिन इस बार मामला विवाद का है। 

जानकारी के अनुसार, फिल्म नीरजा को लेकर इसकी निर्माण कंपनी और नीरजा भनोत के परिवार में तनाव इतना ज्यादा बढ़ गया है कि ये मामला अब कभी भी अदालत में पहुंच सकता है। फिल्म के अधिकारों और प्रॉफिट में शेयर को लेकर प्रोडक्शन कंपनी और भनोत परिवार में आपसी मतभेद काफी ज्यादा बढ़ गए है और अब ये मामला अदालत की ओर रुख कर सकता है। भनोत परिवार के वकील की ओर से इस बात के संकेत मिले है कि आपसी बातचीत से अब मामला सुलझने के आसार नहीं हैं, इसलिए हरियाणा और पंजाब हाईकोर्ट में भनोत परिवार की ओर से प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। भनोत परिवार का आरोप है कि प्रोडक्शन कंपनी परिवार के साथ हुए करार का पालन नहीं कर रही है, जिसमें प्रॉफिट शेयर सहित सभी शर्तों का उल्लेख था। 
ये फिल्म 1986 में मुंबई से न्यूयार्क जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट के कराची एयरपोर्ट पर आतंकवादी ग्रुप द्वारा अपहृत किए जाने को लेकर बनी थी, जिसमें 23 साल की फ्लाइट एटेंडेंट नीरजा भानोत ने अपनी जान को दांव पर लगाकर इस विमान में सवार 325 लोगों की जिंदगी को मौत के मुंह से बचाया था। इसके लिए मरोणप्रांत नीरजा को भारत और पाकिस्तानी सरकारों की ओर से नागरिक सम्मान दिया गया था। अमेरिकन सरकार ने भी नीरजा को उसकी बहादुरी के लिए सम्मानित किया था। 
पिछले साल सोनम कपूर को लेकर राम मीरचंदानी के निर्देशन में बनी फिल्म नीरजा न सिर्फ बाक्स आफिस पर बेहद सफल रही, बल्कि ये फिल्म सोनम कपूर के करियर में मील का पत्थर साबित हुई थी। शबाना आजमी ने इस फिल्म में नीरजा की मां रमा भानोत का किरदार निभाया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS