ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मनोरंजन
कुली नंबर 1 की ख़त्म हुई शूटिंग, केक काटके मनाया जश्न
By Deshwani | Publish Date: 2/3/2020 6:47:10 PM
कुली नंबर 1 की ख़त्म हुई शूटिंग, केक काटके मनाया जश्न

कुली नंबर 1 टीम ने भगनानी के घर पर शनिवार रात मुंबई में एक पार्टी के साथ अपनी फिल्म के रैप अप का जश्न मनाया। निर्माता वाशु भगनानी और निर्देशक डेविड धवन द्वारा होस्ट की गई पार्टी में बॉलीवुड कलाकारों और फ़िल्म क्रू को बहुप्रतीक्षित फिल्म का जश्न केक कट करके मनाते हुए देखा गया।

 

इस पार्टी में एक्टर वरुण धवन, सारा अली खान , प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख के साथ अक्षय कुमार, करिश्मा कपूर, रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख, जावेद जाफरी, रोहित धवन, दिनेश विजन और कई सारे बॉलीवुड सितारे भी मौजूद थे।


सिनेमाघरों में तहलका मचाने सिर्फ 2 महीने ही बाक़ी है , फ़िल्म के पोस्टर और तस्वीरें प्रशंसकों की दिलचस्पी में पहले ही खरीं उतरी है । यह फिल्म 1 मई २०२० को रिलीज होने वाली है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS