ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मनोरंजन
स्ट्रीट डांसर 3d में ऐसा होगा श्रद्धा कपूर का लुक, वरुण धवन ने शेयर किया पहला पोस्टर
By Deshwani | Publish Date: 13/12/2019 2:04:06 PM
स्ट्रीट डांसर 3d में ऐसा होगा श्रद्धा कपूर का लुक, वरुण धवन ने शेयर किया पहला पोस्टर

नई दिल्ली। बॉलीवुड के डायरेक्‍टर रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही फ‍िल्‍म स्ट्रीट डांसर 3d में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की जुगलबंदी नजर आएगी। डांस आधारित इस फ‍िल्‍म में वरुण धवन का लुक कैसा होगा, ये तो मेकर्स ने पहले जारी कर दिया था और अब श्रद्धा कपूर का भी फर्स्‍ट लुक सामने आ गया है। मेकर्स ने श्रद्धा कपूर का प्रदर्शन करते हुए नया पोस्‍टर जारी किया है। श्रद्धा ने भी अपने सोशल मीडिया पर नया पोस्‍टर साझा किया है। 

 
पोस्‍टर में श्रद्धा कपूर डांस फ्लोर पर नजर आ रही हैं, वहीं उन्‍होंने शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। श्रद्धा कपूर का लुक काफी प्रभावित कर रहा है। पोस्‍टर में वह काफी हॉट लग रही हैं। बता दें कि मेकर्स ने एक दिन पहले पोस्‍टर के साथ स्ट्रीट डांसर 3d के ट्रेलर की रिलीज डेट जारी की थी। इस फिल्‍म का ट्रेलर 18 दिसंबर को सामने आएगा। 
 
फिल्म में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के अलावा प्रभू देवा, केरोलीन विल्डे, पुनीत पाठक, नोरा फतेही, धर्मेश और शक्ति मोहन जैसे कई बेहतरीन डांसर भी नज़र आने वाले हैं। यह फ‍िल्‍म 24 जनवरी को यानि गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी। 
 
बता दें कि यह 'एबीसीडी' फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म है। पहले इस फिल्म के लिए कटरीना कैफ फाइनल की गई थीं, लेकिन वक्त की कमी के चलते उन्होंने अपने हाथ पीछे खींच लिए। इसके बाद फिल्म में श्रद्धा कपूर को चुना गया। याद दिला दें कि इससे पहले इस फ्रैंचाइज़ी की दूसरी सीरीज में भी वरुण के साथ श्रद्धा नजर आ चुकी हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS