ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मनोरंजन
'भूत' का नया पोस्‍टर हुआ रिलीज, पानी के बीच विक्की का दिखा खतरनाक लुक
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2019 6:37:44 PM
'भूत' का नया पोस्‍टर हुआ रिलीज, पानी के बीच विक्की का दिखा खतरनाक लुक

नई दिल्‍ली । हॉरर-थ्रिलर फिल्म भूत का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। धर्मा प्रोडक्‍शन में बनने वाली इस फिल्‍म का पोस्‍टर करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पोस्‍टर में फिल्‍म का काफी खतरनाक लुक नजर आ रहा है।
 
इस पोस्‍टर में विक्‍की पानी में ढूबते नजर आ रहे हैं और विक्‍की को पीछे से पकड़े हुए एक भूत भी नजर आ रहा है। आपको बता दें कि विक्‍की ने पिछले हफ्ते ही इस फिल्‍म की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में विक्की के साथ भूमि पेडनेकर दिखाई देंगी। इस फिल्म को भानू प्रताप सिंह निर्देशन करेंगे। फिल्म को भानू प्रताप सिंह डायरेक्ट और शशांक खेतान- करण जौहर मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।
 
इस फिल्‍म का निर्देशन नए डायरेक्‍टर भानू कर रहे हैं। यह फिल्‍म 15 नवंबर को रिलीज होगी। बता दें कि इस फिल्म का नाम 'भूत' होगा। विक्की कौशल पहली बार किसी हॉरर में काम करते दिखाई देंगे। इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। खास बात ये है कि फिल्म की कहानी मुंबई के हॉन्टेड शिप की है।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS