ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मनोरंजन
एक बार फिर ट्रोल हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी, वजह हैं 'एंटी नेशनल' बयान
By Deshwani | Publish Date: 10/7/2019 12:12:28 PM
एक बार फिर ट्रोल हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी, वजह हैं 'एंटी नेशनल' बयान

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी इन दिनों अपने एक बयान को लेकर काफी सुर्खियों में है। दरअसल, शबाना आजमी ने अपने ट्वीट में कहा था कि जो भी सरकार के खिलाफ बोलता है उसे राष्ट्र विरोधी कह दिया जाता है। शबाना आजमी के इस ट्वीट को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। 

 
शबाना ने अब ट्रोल्स को जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा, "मेरी एक टिप्पणी को लेकर इतना हंगामा? मुझे नहीं पता था कि मैं दक्षिणपंथियों की नजरों में इतना महत्व रखती हूं।" दीपा मेहता की फिल्म 'वॉटर' के लिए मेरा सिर मुंडवाने पर मेरे खिलाफ मुस्लिम चरमपंथियों ने फतवा जारी किया था जिस पर जावेद अख्तर का जवाब था चुप रहो।"
 
 
दूसरे ट्वीट में शबाना ने लिखा, "मैं लोगों को याद दिलाना चाहती हूं कि कांग्रेस के केंद्रीय सत्ता में रहते मेरे पिता कैफी आजमी ने विरोध में अपना पद्मश्री सम्मान लौटा दिया था जब यूपी के एक नेता ने कहा था कि उर्दू को दूसरी भाषा का दर्जा दिलाने की मांग करने वालों का मुंह काला करके गधे पर घुमाना चाहिए।"
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS