ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मनोरंजन
भोजपुरी सिनेमा के फेमस गाने लॉलीपॉप लागेलू पर ऋतिक रोशन ने किया जबरदस्त डांस
By Deshwani | Publish Date: 2/7/2019 4:40:40 PM
भोजपुरी सिनेमा के फेमस गाने लॉलीपॉप लागेलू पर ऋतिक रोशन ने किया जबरदस्त डांस

नई दिल्ली। रितिक रौशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सुपर 30 कॉम लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। फिल्म 'सुपर 30' गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है, जो बिहार में आईआईटी-जेईई के लिए छात्रों को प्रशिक्षित करते हैं और फिल्म में ऋतिक शिक्षक की भूमिका निभा रहे है।

 
दूसरी तरफ ऋतिक फिल्म के प्रमोशन में भी जमकर बिजी चल रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने एक मस्ती से भरा वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह फिल्म के स्टूडेंट बने बच्चों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।
 
इस वीडियो को ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। जिसमें वह भोजपुरी सिनेमा के फेमस गाने लॉलीपॉप लागेलू पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में ऋतिक फुल मस्ती के अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS