ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मनोरंजन
दीपिका पादुकोण ने छपाक की शूटिंग पूरी की
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2019 6:14:55 PM
दीपिका पादुकोण ने छपाक की शूटिंग पूरी की

मुंबई। दीपिका पादुकोण ने अपनी आने वाली फिल्म छपाक की शूटिंग पूरी कर ली है। दीपिका ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी दीपिका ने सोशल मीडिया पर दी।

 
दीपिका ने सोशल मीडिया पर लिखा, मेरे करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म की शूटिंग पूरी हुई। इस पोस्ट के साथ दीपिका पादुकोण ने एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें फिल्म के कास्ट और क्रू मेंबर्स यादगार लम्हे को हमेशा के लिए कैद करने के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।
 
दीपिका ने अपने किरदार के बारे में कहा था कि यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण कहानी है और यह सच्ची घटना पर आधारित है, इसलिए उम्मीद करती हूं कि इससे अच्छी चीजें निकल कर आए। उल्लेखनीय है कि मेघना गुलजार निर्देशित यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मेसी भी हैं। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS