ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मनोरंजन
लंबे अर्से बाद अक्षय कुमार की फिल्म में कटरीना कैफ, बनेंगी 'सूर्यवंशी' गर्ल
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2019 2:20:48 PM
लंबे अर्से बाद अक्षय कुमार की फिल्म में कटरीना कैफ, बनेंगी 'सूर्यवंशी' गर्ल

मुंबई। रोहित शेट्टी की पिछले साल रिलीज हुई फिल्म सिम्बा ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। कॉप ड्रामा मूवी को सिनेप्रेमियों ने खूब पसंद किया। रोहित शेट्टी सिम्बा से पहले सिंघम का निर्देशन कर चुके हैं। अजय देवगन और रणवीर सिंह के बाद रोहित शेट्टी अक्षय कुमार के साथ कॉप ड्रामा सूर्यवंशी लेकर आ रहे हैं। फिल्म की एक्ट्रेस को लेकर लंबे वक्त से अटकलें थीं, लेकिन अब खुद अक्षय कुमार ने कटरीना कैफ को लीड हीरोइन कंफर्म किया है। 

 

इससे पहले भी अक्षय कुमार और कटरीना कैफ कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। दोनों की जोड़ी को पर्दे पर खूब पसंद किया गया है. अब लंबे इंतजार के बाद अक्षय कुमार और कटरीना कैफ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। वैसे अक्षय और कटरीना के अफेयर की भी खबरें थीं। बता दें, सिंघम और सिम्बा के बाद सूर्यवंशी रोहित शेट्टी की तीसरी कॉप सीरीज होगी।
फिल्मकार करण जौहर ने यह घोषणा करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि बहुत स्वागत है सूर्यवंशी गर्ल का, साथ ही उन्होंने रोहित शेट्टी, कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार और अपनी तस्वीर शेयर की है। उन्होंने फिल्म की रिलीज तारीख भी अगले वर्ष की ईद रखी है। इस वर्ष जहां ईद के मौके पर कैटरीना कैफ की सलमान खान के साथ ‘भारत’ आ रही है, वहीं अगले साल सलमान खान की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ से कैटरीना टकराएंगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS