ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मनोरंजन
मानुषी छिल्लर के हाथ लगी बड़ी फिल्म, करेंगी इस अभिनेता के साथ रोमांस
By Deshwani | Publish Date: 8/4/2019 3:31:36 PM
मानुषी छिल्लर के हाथ लगी बड़ी फिल्म, करेंगी इस अभिनेता के साथ रोमांस

मुंबई। बाॅलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के डेब्यू को लेकर काफी चर्चाएं हैं। कहा जा रहा है कि मानुषी यशराज फिल्म्स के अगले प्रोजेक्ट में रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती नजर आ सकती हैं। खबरों की मानें तो 'रणवीर सिंह और मानुषी छिल्लर को यशराज की अगली फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है। 

आपको बता दें कि फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की शूटिंग कुछ समय के बाद शुरू होगी क्योंकि अभी दोनों कलाकार अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं।' वहीं बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक मानुषी को रणवीर के साथ फिल्म के लिए पेयर जरूर किया गया है। मगर मानुषी, फराह खान की फिल्म से डेब्यू करेंगी। 

सूत्रों के मुताबिक फराह खान की इस फिल्म को रोहित शेट्टी प्रोड्यूस करेंगे। बता दें कि रणवीर सिंह और मानुषी छिल्लर हाल ही में कमर्शियल में साथ नजर आए थे। जिसमें  जिसमें दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखते ही बन रही थी। 
 
ऐसे में दोनों को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर इन दिनों फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS