ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मनोरंजन
Box Office: नई फिल्म 'जंगली' और 'नोटबुक' का हुआ ऐसा हाल, कमाई जानकर लगेगा झटका
By Deshwani | Publish Date: 1/4/2019 4:46:20 PM
Box Office: नई फिल्म 'जंगली' और 'नोटबुक' का हुआ ऐसा हाल, कमाई जानकर लगेगा झटका

मुंबई। पिछले शुक्रवार को रिलीज हुईं नई फिल्मों में से कोई भी फिल्म दर्शकों की पसंद पर खरी नहीं उतरी है। सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी में बनी फिल्म नोटबुक ने अनुमान के मुताबिक, पहले वीकंड, यानी तीन दिनों में महज 2.5 करोड़ का कारोबार किया, तो दूसरी फिल्म जंगली की कमाई बेहतर रही और इस फिल्म का पहले वीकंड का कारोबार लगभग 13 करोड़ रहा। 

 
नूतन की बेटी प्रनूतन और नए चेहरे जहीर इकबाल की लांचिंग वाली फिल्म नोटबुक की शुरुआत सुस्त रही थी और रिलीज के पहले दिन ये फिल्म सिर्फ 75 लाख ही कमा सकी थी। शनिवार और रविवार को भी इस फिल्म के प्रदर्शन में कोई ज्यादा सुधार नहीं हुआ और इन आंकड़ों को देखकर कहा जा सकता है कि दर्शकों ने इस नई जोड़ी की प्रेमकहानी को खारिज कर दिया। 
 
दूसरी ओर, अनुमानित रुप से 40 करोड़ के बजट वाली एक्शन पैक एंडवेचर्स फिल्म जंगली ने पहले दिन 3.35 करोड़ का कारोबार किया था। अगले दो दिनों में फिल्म के कारोबार में काफी सुधार हुआ और कमाई का आंकड़ा 13 करोड़ तक जा पंहुचा, लेकिन फिल्मी कारोबार के जानकार अब भी इस फिल्म का भविष्य बहुत अच्छा नहीं मान रहे हैं। 
 
जानकारों की राय में नोटबुक तो बॉक्स ऑफिस के मुकाबले से बाहर जा चुकी है, लेकिन जंगली के लिए भी सोमवार का कलेक्शन सबसे अहम रहेगा। जानकारों का अनुमान है कि पहले सप्ताह के अंत में जंगली का कलेक्शन 25-30 करोड़ के आसपास रह सकता है, जबकि नोटबुक का पहले सप्ताह का कलेक्शन 5 करोड़ के आसपास सिमट जाएगा। 
 
इन दो फिल्मों के अलावा वैसे बॉक्स ऑफिस पर तीन और फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन तीनों में से कोई एक दिन भी नहीं टिक सकी। गॉन केश, राम की जन्मभूमि और टेनिस बड्डी पहले ही दिन सुपर फ्लाप साबित हुईं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS