ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मनोरंजन
भंसाली के नई फिल्म "इंशाअल्लाह" में सलमान खान बनेंगे आल‍िया भट्ट के हीरो
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2019 2:08:20 PM
भंसाली के नई फिल्म

मुंबई। पिछले काफी दिनों से दबंग स्टार सलमान खान और फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की चर्चा है। 20 साल बाद सलमान, भंसाली की किसी फिल्म में लीड हीरो का किरदार निभाते नजर आएंगे। कुछ दिनों से फिल्म के नाम और इसकी एक्ट्रेस को लेकर चर्चा थी, अब इस पर सस्पेंस खत्म हो गया है।

 
खबरों के अनुसार भंसाली की अगली फिल्म में सलमान खान काम करेंगे और शाहरुख खान इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे, जैसे कि लगातार चर्चा हो रही थी। सलमान खान ने  ट्वीट कर अधिकारिक रुप से इस फिल्म की घोषणा कर दी। अपनी पोस्ट में सलमान ने लिखा कि वे बीस साल के बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म में मेन लीड करने जा रहे हैं। 
 
फिल्म का टाइटल "इंशाअल्लाह" रखा गया है और अब ये भी घोषित हो गया है कि आलिया भट्ट इस फिल्म की हीरोइन होंगी। आलिया की पहली बार संजय लीला भंसाली की फिल्मों में एंट्री हुई है। सलमान इससे पहले भंसाली के साथ खामोशी और हम दिल दे चुके सनम में मुख्य भूमिकाएं निभा चुके हैं, जबकि रणबीर कपूर और सोनम कपूर की लांचिंग फिल्म सांवरिया में उन्होंने मेहमान भूमिका निभाई थी। बतौर निर्देशक संजय लीला भंसाली की पिछली फिल्म पद्मावत लंबे समय तक विवादों में घिरी रही थी। अभी ये साफ नहीं हुआ है कि सलमान और आलिया भट्ट के साथ भंसाली की ये फिल्म कब तक रिलीज होगी, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि अगले साल क्रिसमस के मौके पर ये फिल्म सिनेमाघरों में आ सकती है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS