ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मनोरंजन
मुसीबत में फंसे सिद्धार्थ मल्होत्रा, अब टकराना होगा अजय देवगन से
By Deshwani | Publish Date: 5/2/2019 5:29:07 PM
मुसीबत में फंसे सिद्धार्थ मल्होत्रा, अब टकराना होगा अजय देवगन से

सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने साथ में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपना करियर शुरू किया था। आज सिद्धार्थ के मुकाबले वरुण कहीं आगे हैं। सिद्धार्थ की पिछली कुछ फिल्में बुरी तरह असफल रही हैं और इस समय उन्हें एक सफल फिल्म की सख्त जरूरत है।

 
सिद्धार्थ की आगामी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' 17 मई को प्रदर्शित होने वाली है। यह एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें सिद्धार्थ की जोड़ी परिणीति चोपड़ा के साथ है।
 
सिद्धार्थ तब मुसीबत में फंस गए जब इसी दिन अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' को रिलीज करने की घोषणा कर दी गई है। अजय के साथ रकुल प्रीत सिंह और तब्बू हैं। बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों में टक्कर होगी और अजय-सिद्धार्थ आमने-सामने होंगे।
 
सिद्धार्थ इस हालत में नहीं है कि अजय की फिल्म का सामना कर सकें। वे शायद निर्माता से‍ फिल्म की रिलीज डेट को चेंज करने की बात कह सकते हैं।
 
दूसरी ओर अजय की फिल्म शायद ही आगे बढ़े। पहले यह फिल्म मार्च में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फरवरी में अजय की 'टोटल धमाल' भी रिलीज होने वाली है। ये दोनों कॉमेडी फिल्म हैं इसलिए दोनों में अंतर रखने के लिए 'दे दे प्यार दे' को मई तक आगे बढ़ा दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS