ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मनोरंजन
नेटफ्लिक्स पर हुई प्रियंका चोपड़ा की एंट्री, इस दिन रिलीज होगी हॉलीवुड फिल्म 'इजन्ट इट रोमांटिक'
By Deshwani | Publish Date: 1/2/2019 5:43:52 PM
नेटफ्लिक्स पर हुई प्रियंका चोपड़ा की एंट्री, इस दिन रिलीज होगी हॉलीवुड फिल्म 'इजन्ट इट रोमांटिक'

नई दिल्ली। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म 'इजन्ट इट रोमांटिक' भारत में सिनेमाघरों में रिलीज होने के बजाय नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। एक बयान के मुताबिक, इस रोमांटिक कॉमेडी में रेबेल विल्सन, लिएम हैम्सवर्थ और एडम डिवाइन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का प्रीमियर 28 फरवरी को भारत में होगा। 

 
'इजन्ट इट रोमांटिक' न्यूयॉर्क की एक आर्किटेक्ट नताली (विल्सन) की कहानी है, जो अपना काम लोगों की नजरों में लाने के लिए कड़ी मेहनत करती है। प्रियंका फिल्म में योग राजदूत का किरदार निभा रही हैं। इस सप्ताह की शुरुआत में 'द एलेन डेजेनेरेस शो' पर अपनी फिल्म के प्रचार के लिए पहुंची प्रियंका ने कहा कि इसे करते वक्त मुझे बहुत मजा आया। 
 
उन्होंने कहा कि यह काम करने के लिहाज से बहुत ही सुंदर फिल्म थी और मुझे रेबेल बहुत पसंद है। वह पहली बार फिल्म का निर्माण कर रही है इसलिए यह मजेदार था। मैं उन्हें समर्थन देने के लिए कुछ भी करूंगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS