ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मनोरंजन
एक बार फिर इंटरनेट पर छाया खेसारीलाल और काजल राघवानी का यह भोजपुरी गाना
By Deshwani | Publish Date: 22/1/2019 5:08:20 PM
एक बार फिर इंटरनेट पर छाया खेसारीलाल और काजल राघवानी का यह भोजपुरी गाना

नई दिल्ली। भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव का वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होता रहता है। ऐसे में उनका एक और वीडियो काफी तेजी से यूट्यूब देखा जा रहा है। यह वीडियो उनकी फिल्म 'बलम जी लव यू' के बाद एक गाने 'डाल दे केवाड़ी में खिल्ली' का है, जिसमें उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी भी नजर आ रही हैं।

 
बता दें, खेसारीलाल और एक्ट्रेस काजल राघवानी की जोड़ी काफी फेमस है। दर्शकों को इनकी जोड़ी बेहद पसंद है और यही वजह है कि कई भोजपुरी फिल्मों में ये दोनों एक साथ काम कर चुके हैं। 
 
बता दें, खेसारीलाल इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ फिल्म 'कुली नंबर वन' की शूटिंग में व्यस्त हैं। कभी वे बाइक पर काजल को लेकर राइडिंग करते नजर आ रहे हैं, तो कभी वे उनके साथ इश्क फरमाते। मामला लालबाबू पंडित की भोजपुरी फिल्‍म 'कुली नंबर वन' का है, जिसकी शूटिंग इन दिनों रांची में जोर-शोर से चल रही है।
 देखे video

 
लालबाबू पंडित की फिल्‍म में इस बार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी पहली बार साथ नजर आ रहे हैं। इससे पहले लालबाबू पंडित ने अपनी फिल्‍म में नई हिरोईनों को मौका दिया था। मगर इस बार खेसारीलाल यादव के साथ काजल राघवानी की जोड़ी उनकी फिल्‍म में देखने को मिलेगी।
 
इस फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव 'कुली' बन दर्शकों को इंटरटेंन करते नजर आने वाले हैं। वैसे फिल्‍म के नाम की घोषणा के बाद कहा गया था कि यह फिल्‍म अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍म 'कुली' और गोविंदा की फिल्‍म 'कुली नंबर 1' जैसी हो सकती है, लेकिन लालबाबू पंडित ने इसे साफ तौर पर नकार दिया था और कहा था कि मैं कहानी कॉपी कर फिल्‍में बनाने में विश्‍वास नहीं करता। मेरी फिल्‍म मनमोहन देसाई की कुली और डेविड धवन की 'कुली नंबर 1' से अलग है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS