ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मनोरंजन
'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का सबसे पहले इस किले में होगा शो, आएंगी कंगना रनौत
By Deshwani | Publish Date: 5/1/2019 2:35:56 PM
'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का सबसे पहले इस किले में होगा शो, आएंगी कंगना रनौत

झांसी। आजादी की पहली वीरांगना महारानी लक्ष्मीबाई की गौरवगाथा पर शूट हुई फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का 17 जनवरी को झांसी के ही ऐतिहासिक किले में प्रदर्शन होने जा रहा है। फिल्म की मुख्य कलाकार कंगना रनौत प्रोमो शो रखेंगी, जिसके बाद गणतंत्र दिवस के मौके पर यह फिल्म रिलीज होगी।

 
फिल्म निर्माताओं के अनुसार, झांसी के किले में प्रोमो शो रखने के लिए भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग से अनुमति ली गई है। यहां 17 जनवरी को इसका प्रदर्शन किया जाएगा। गौरतलब है कि वीरांगना रानी झांसी की गौरवगाथा हमेशा से ही सिनेमा जगत के लिए आकर्षण का केंद्र रही है। रानी पर आधारित फिल्म व टीवी सीरियल का पहले भी निर्माण हो चुका है, जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब जी स्टूडियो रानी की गौरवगाथा को 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में नए अंदाज में लेकर आया है। फिल्म का ट्रेलर लांच हो चुका है, जिसमें भव्यता नजर आ रही है।
 
इस फिल्म में कंगना रनौत ने भी रानी के किरदार में जान डालने की कोशिश की है। जिलाधिकारी शिवसहाय अवस्थी के अनुसार, कंगना खुद प्रोमो शो में आएंगी। यहां किले में फिल्म के प्रदर्शन के लिए भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग से अनुमति मांगी गई है। जल्द ही योजना को अंतिम रूप दिया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS