ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मनोरंजन
नहीं रहे अभिनेता कादर खान, 81 साल की उम्र में कनाडा के अस्पताल में निधन
By Deshwani | Publish Date: 1/1/2019 12:04:50 PM
नहीं रहे अभिनेता कादर खान, 81 साल की उम्र में कनाडा के अस्पताल में निधन

नई दिल्ली। नए साल का पहला ही दिन बॉलीवुड के लिए बेहद खराब रहा। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर-राइटर कादर खान का 81 की उम्र में निधन हो गया है। उनके बेटे सरफराज खान ने निधन के खबर की पुष्टि की है। कनाडा के एक अस्पताल में कादर खान ने अंतिम सांस ली। मौत की खबर से बॉलीवुड सदमे में है।
 
हाल ही में कादर खान की बीमारी के बाद मौत की अफवाह भी उड़ी थी। बाद में उनके बेटे सरफराज ने कहा था, "ये बातें फर्जी हैं और सिर्फ अफवाह भर हैं, मेरे पिता अस्पताल में हैं।"  कादर खान को सांस लेने में तकलीफ है। डॉक्टर्स ने उन्हें रेगुलर वेंटीलेटर से हटाकर BiPAP वेंटिलेटर पर रखा गया था।
 
कनाडा में कादर खान का इलाज चल रहा था। उनकी सलामती के लिए अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट किया था। लेकिन लोगों को हंसाने वाला अभिनेता अब नहीं रहा। अमिताभ ने कादर खान के साथ दो और दो पांच, मुकद्दर का सिकंदर, मि. नटवरलाल, सुहाग, कूली और शहंशाह में काम किया है।
 
कादर खान हरफनमौला कलाकार थे। उनकी और गोविंदा की जोड़ी को परदे पर काफी पसंद किया गया। इनमें दरिया दिल, राजा बाबू, कुली नंबर 1, छोटे सरकार, आंखें, तेरी पायल मेरे गीत, आंटी नंबर 1, हीरो नंबर 1, राजाजी, नसीब, दीवाना मैं दीवाना, दूल्हे राजा, अखियों से गोली मारे आदि फिल्में कीं।
 
वैसे कादर खान ने खलनायक और तमाम चरित्र भूमिकाएं भी कीं। उन्होंने कई फिल्मों का निर्देशन भी किया। उन्होंने कई फिल्मों के मशहूर संवाद भी लिखे। पिछले कुछ समय से अस्वस्थता के चलते उन्होंने फिल्मों से पूरी तरह दूरी बना ली थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS