ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मनोरंजन
रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 ने बनाया रिकॉर्ड, तीसरे हफ्ते भी फिल्म ने की धुआंधार कमाई
By Deshwani | Publish Date: 18/12/2018 4:42:26 PM
रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 ने बनाया रिकॉर्ड, तीसरे हफ्ते भी फिल्म ने की धुआंधार कमाई

नई दिल्ली। साल की सबसे जबरदस्त फिल्म 2.0 ने रिलीज के तीसरे हफ्ते भी अपना जादू बनाए रखा। फिल्म ने दुनियाभर में 600 करोड़ की कमाई का आकंड़ा पार कर लिया है तो हिंदी वर्जन ने 18 दिनों में 180 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। हॉलीवुड फिल्म 'एक्वामैन' की रिलीज के बाद इस फिल्म कमाई में थोड़ी गिरावट देखी गई है। 'एक्वामैन' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। 

 
ट्रेड एनालिस्‍ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस फिल्‍म के कमाई आंकड़े शेयर किए हैं। इसी के साथ ये फिल्‍म साल 2018 की तीसरी सबसे बड़ी हिंदी ग्रोसर फिल्‍म बन गई है। इस लिस्‍ट में संजय दत्‍त की बायोपिक पहले और संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' दूसरे नंबर है। 
 
खबरों के मुताबिक फिल्म '2.0' ने केरल में 17 दिनों में 21 करोड़ रुपये की कमाई करके केरल राज्य की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। इस लिस्ट में 'बाहुबली 2' अभी भी टॉप पर कायम है। बता दें कि रजनीकांत की फिल्म ने साउथ के सुपरस्टार एक्टर विजय की फिल्म मारसल को पीछे छोड़ दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS