ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मनोरंजन
सारा अली खान की 'केदारनाथ' को लग सकता है जोर का झटका, कमा सकती है इतने करोड़
By Deshwani | Publish Date: 7/12/2018 4:25:33 PM
सारा अली खान की 'केदारनाथ' को लग सकता है जोर का झटका, कमा सकती है इतने करोड़

नई दिल्ली। सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की 'केदारनाथ' आज रिलीज हो गई है और फिल्म ने पूरी तरह से निराश किया है।सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की बेहतरीन एक्टिंग के बावजूद फिल्म ने दिल में आती है और न ही दिमाग में। 'केदारनाथ' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं और फिल्म एक्सपर्ट्स को 'केदारनाथ' से कोई बड़ी उम्मीद नहीं है।

 
फिल्म के रिव्यू बहुत ही खराब आए हैं और फिल्म के हक में वर्ड ऑफ माउथ भी नहीं जाएगा। ऐसे में 'केदारनाथ' से बॉक्स ऑफिस पर किसी तरह के चमत्कार की उम्मीदें खत्म हो गई हैं।
 
सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत  की 'केदारनाथ' प्रेम कहानी है जिसे केदारनाथ त्रासदी की पृष्ठभूमि में रचा गया है। हालांकि फिल्म की कमजोर कहानी इसके लिए घातक साबित हो रही है, और फिल्म में नएपन का अभाव भी एक बड़ी वजह माना जा रहा है। फिल्म एक्सपर्ट मान रहे हैं कि 'केदारनाथ ' का पहले दिन का कलेक्शन लगभग 2-3 करोड़ रु. के बीच रह सकता है।
 
बताया जा रहा है कि 'केदारनाथ' 2000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। फिल्म का बजट लगभग 35 करोड़ रु. बताया जाता है। अगर एक्सपर्ट्स का अनुमान सही होता है, तो फिल्म के लिए लागत निकालना भी मुश्किल हो जाएगा।
 
'केदारनाथ' सारा अली खान की डेब्यू फिल्म है। सारा अली खान ने फिल्म में अच्छी एक्टिंग की है. लेकिन भटकी हुई कहानी और बेहद खराब ट्रीटमेंट ने फिल्म को पटरी से ही उतारकर रख दिया है। 'केदारनाथ' को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है. लेकिन 'केदारनाथ' को लेकर शुरू से ही विवाद रहे हैं, और एक समय तो फिल्म की शूटिंग ही रुक गई थी। लेकिन बहुत मुश्किल के साथ फिल्म पूरी हो सकी और अब फिल्म ने पूरी तरह निराश किया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS