ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मनोरंजन
सुहाना खान बनीं 'जूलियट', बेटी की एक्टिंग देख शाहरुख खान हुए इमोशनल
By Deshwani | Publish Date: 1/12/2018 4:32:10 PM
सुहाना खान बनीं 'जूलियट', बेटी की एक्टिंग देख शाहरुख खान हुए इमोशनल

मुंबई। बॉलीवुड स्टार किड तेजी से अपनी जगह ग्लैमर इंडस्ट्री में बना रहे हैं। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर के बाद अब सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी फिल्म 'केदारनाथ' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर रही हैं। इसी बीच बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की बेटी सुहाना खान अपने पैर थिएटर में जमा रही हैं। सुहाना खान के स्कूल में रोमियो-जूलियट प्ले हुआ जिसमें जूलियट बनीं बेटी को देखकर शाहरुख खान इमोशनल हो गए। बता दें कि पिछले साल भी सुहाना का एक थिएटर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसकी तारीफ सीनियर एक्टर शबाना आजमी ने भी की थी।

 
शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुहाना के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि लंदन में मेरी जूलियट के साथ। बहुत अच्छा एक्सपीरियंस रहा और पूरी टीम ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। सभी को बहुत बधाई।
 
 
बता दें कि सुहाना इस समय इंग्‍लैंड में पढ़ाई कर रही हैं। जबकि वहीं शाहरुख खान का बेटा और सुहाना का भाई आर्यन इस समय लॉस एंजलिस में फिल्‍ममेकिंग की पढ़ाई कर रहा है। सुहाना अपनी पढ़ाई के बाद लॉस एंजलिस में अपने भाई के साथ एक्टिंग के एक शॉर्ट कोर्स करने की तैयारी कर रही हैं। अपने एक्टिंग करियर पर सुहाना ने कहा कि मैंने कभी इसके बारे में फैसला नहीं किया था। मैं शुरुआत से ही धीरे-धीरे इस दिशा में बढ़ रही थी। मेरे मम्‍मी-पापा को यह एहसास तब हुआ जब उन्‍होंने मेरा पहला परफॉर्मेंस देखा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS