ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मनोरंजन
भैयाजी सुपरहिट सहित 5 फिल्में रिलीज होंगी इस शुक्रवार, बॉक्स ऑफिस पर सन्नाटा टूटेगा!
By Deshwani | Publish Date: 22/11/2018 4:10:48 PM
भैयाजी सुपरहिट सहित 5 फिल्में रिलीज होंगी इस शुक्रवार, बॉक्स ऑफिस पर सन्नाटा टूटेगा!

मुंबई। ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की असफलता ने सिनेमाघरों में सन्नाटा कर दिया है। 29 नवंबर को 2.0 रिलीज होगी और इसी फिल्म से उम्मीद है कि सिनेमाघरों में रौनक लौटेगी।

बात करें 23 नवंबर वाले शुक्रवार की तो इस सप्ताह पांच फिल्मों का प्रदर्शन होने जा रहा है। इन सब फिल्मों में सबसे बड़ी फिल्म है 'भैयाजी सुपरहिट' जो वर्षों से अटकी हुई है और अब रिलीज हो रही है।
 
सनी देओल की वर्षों से अटकी फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' भी थी जो पिछले सप्ताह ही रिलीज हुई और बुरी तरह से असफल रही है। सनी देओल का स्टारडम अब नहीं रहा। दर्शक उनके नाम पर नहीं जुटते। उनकी इसी वर्ष रिलीज हुई 'यमला पगला दीवाना फिर से' भी बुरी तरह असफल रही थी।
 
चूंकि कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है इसलिए भैयाजी सुपरहिट को कई स्क्रीन्स मिल गए हैं और यह फिल्म बड़े पैमाने पर रिलीज हो रही है।
 
भैयाजी सुपरहिट से जुड़े सूत्रों का कहना है कि यह एक मसाला फिल्म है और सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर सकती है, लेकिन सनी की पिछली फिल्मों ने जिस तरह से बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन किया है उस वजह से उम्मीद कम ही है।
 
भैयाजी सुपरहिट के अलावा द डार्क साइड ऑफ लाइफ- मुंबई सिटी, लव ट्रेनिंग, भयानक आत्मा, द गर्ल इन द स्पाइडर्स वेब : ए न्यू ड्रेगन टैटू स्टोरी (डब) भी रिलीज हो रही हैं। इन फिल्मों को भी दर्शक मिलने की संभावना अत्यंत कम है।
 
कुल मिलाकर यह सप्ताह भी बॉक्स ऑफिस पर खास हलचल नहीं मचा पाएगा। बधाई हो, अंधाधुन से मल्टीप्लेक्सेस को काम चलाना होगा। इन फिल्मों को भी अब दर्शक कम मिल रहे हैं। सारी निगाह अब रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 पर है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS