ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मनोरंजन
खूबसूरती के मामले में श्रीदेवी की बेटी को पीछे छोड़ती है मिथुन चक्रवर्ती की बेटी
By Deshwani | Publish Date: 19/11/2018 11:59:01 AM
खूबसूरती के मामले में श्रीदेवी की बेटी को पीछे छोड़ती है मिथुन चक्रवर्ती की बेटी

मुंबई। मिथुन चक्रवर्ती के तीन बेटे और एक बेटी है। बेटों के नाम है महाक्षय (मिमोह), उश्मे और नमाशि। बेटी का नाम है दिशानी चक्रवर्ती। दिशानी न्यूयॉर्क फिल्म एकेडेमी से एक्टिंग सीख रही हैं और इंस्टाग्राम पर सक्रिय हैं। लगता है कि वे बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रही हैं।

 
 
दिशानी बेहद खूबसूरत हैं। कई लोगों का मानना है कि वे खूबसूरती में तो श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और सैफ-अमृता की बेटी सारा अली खान को भी पीछे छोड़ देती हैं।
 
दिशानी को यात्रा करना पसंद है और वे सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं। मजेदार बात यह है कि सलमान खुद मिथुन दा के फैन हैं। पेश है दिशानी की खूबसूरती को बयां करते कुछ फोटोग्राफ्स।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS