ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मनोरंजन
Bigg Boss 12: सपना चौधरी ने घर में बिखेरा जलवा, डांस पर फिदा हुआ यह कंटेस्टेंट
By Deshwani | Publish Date: 2/11/2018 12:01:54 PM
Bigg Boss 12: सपना चौधरी ने घर में बिखेरा जलवा, डांस पर फिदा हुआ यह कंटेस्टेंट

नई दिल्ली। 'बिग बॉस 12' के घर में वैसे तो कई मेहमान आते रहते हैं लेकिन कुछ मेहमान ऐसे आते हैं जो पूरे घर का माहौल ही बदल कर रख देते हैं। एक ऐसी ही पॉजिटिव एनर्जी के साथ घर में दाखिल हुईं 'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट सपना चौधरी। भोजपुरी, पंजाबी, हरियाणवी के बाद अब बॉलीवुड पर भी कमाल करने जा रही हैं। इस हरियाणवी गर्ल का डांसिंग स्टाइल कुछ इस तरह से जुदा है कि डांस देखकर किसी का भी मुंह खुला रह जाए, तो हमारे इस सीजन के कंटेस्टेंट्स के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। 

 
दीवाली के मौके पर पहले पिछले सीजन की विनर शिल्पा शिंदे और मास्टर माइंड विकास गुप्ता ने घर के सदस्यों के बीच पहुंचकर और टास्क में हिस्सा लेकर सबको सरप्राइज दिया तो वहीं अब सपना चौधरी ने 'बिग बॉस' के घर में एंट्री लेकर सबको चौंका दिया। इस मौके पर सपना ने बेहद खूबसूरत डांस भी घर वालों के सामने पेश किया। जिसे देखकर रोमिल चौधरी और दीपक ठाकुर की आंखें फटी और मुंह खुला रह गया।  
 
सपना चौधरी ने अपने सबसे मशहूर गाने 'तेरी आंख्या को यो काजल...' गाने पर डांस किया। इस गाने को सुनते ही बिग बॉस में मौजूद घर के सदस्य बिल्कुल क्रेजी से हो जाते हैं और जब वह उन्हें एक्टिविटी एरिया में देखते हैं तो सभी कंटेस्टेंट खुशी से नाचना शुरू कर देते हैं।
 
 बता दें कि सपना चौधरी ने 'बिग बॉस 11' में दर्शकों का काफी प्यार पाया था। वहीं बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद उन्हें बॉलीवुड में भी जोरदार एंट्री मिली थी। फिल्म 'नानू की जानू' और 'वीरे दी वेडिंग' में आइटम सॉन्ग कर चुकी सपना की फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। 
 
बॉलीवुड में दस्तक दे चुकी सपना के फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि सपना की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' इस साल के खत्म होने से पहले ही रिलीज होने जा रही है। बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू करने जा रही सपना ने इस फिल्म का पोस्टर बुधवार को अपनी सोशल मीडिया साइट पर शेयर किया है। यह फिल्म 14 दिसंबर को रिलीज की जाएगी। इस पोस्टर की टैग लाइन भी बड़ी कूल है जिसमें लिखा है, 'पक्की यारी कभी न हारी'।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS