ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मनोरंजन
'हाउसफुल' के निर्देशक साजिद खान #MeToo के घेरे में, अभिनेत्री सलोनी चोपड़ा और महिला पत्रकार ने लगाए आरोप
By Deshwani | Publish Date: 12/10/2018 1:24:49 PM
'हाउसफुल' के निर्देशक साजिद खान #MeToo के घेरे में, अभिनेत्री सलोनी चोपड़ा और महिला पत्रकार ने लगाए आरोप

नई दिल्ली। #MeToo आंदोलन में नए नाम उभरकर सामने आने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा। अब एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने डायरेक्टर साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, इतना ही नहीं सलोनी ने साजिद के साथ एक और डायरेक्टर का नाम भी लिया है। आश्चर्य की बात है कि दूसरा नाम ऐसा है जो पहले से ही इस आंदोलन में कई लोगों ने बोला हुआ है। सलोनी ने साजिद के साथ 'क्वीन' के डायरेक्टर विकास बहल और पर भी सेक्सुअल हैरास्मेंट का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं चोपड़ा ने 'कुछ भीगे अल्फाज' के एक्टर जैन दुर्रानी पर भी यौन दुरव्यवहार का आरोप लगाया है। 

 
 
हालांकि इस मामले को लेकर अब तक साजिद खान और जैन दुर्रानी की कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। इसके पहले साजिद पर यौन उत्पीड़न कर आरोप लगाते हुए एक महिला पत्रकार ने अपनी आपबीती भी शेयर की थी। उसने कहा कि वह साजिद की बहन फरहा खान के इंटरव्यू के लिए फराह खान के घर गई थी लेकिन वहां पहुंचने पर उसकी मुलाकात साजिद से हुई। साजिद ने इस मौके पर उसे बलपूर्वक किस करने की कोशिश की थी। 
 
 
सलोनी ने मीडिया के सामने यह कहा कि  विकास अपने साथ काम करने वालों के साथ कई बार ऐसी हरकतें करते हैं। उन्होंने भी विकास की टीम में काम किया है इसलिए उनके साथ भी विकास ने गलत तरीके से बात की है। बता दें कि तनुश्री दत्ता ने सितंबर के अंतिम सप्ताह में 2008 की घटना के आधार पर नाना पाटेकर पर आरोप लगाते हुए #MeToo की शुरुआत बॉलीवुड में की थी। इसके बाद से लगातार बॉलीवुड के बड़े-बड़े नाम इस मामले में सामने आ रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS