ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
मनोरंजन
कल सूर्योदय के साथ पधार रही हैं ''रानी पद्मावती'' बनीं दीपिका पादुकोण
By Deshwani | Publish Date: 20/9/2017 5:28:32 PM
कल सूर्योदय के साथ पधार रही हैं ''रानी पद्मावती'' बनीं दीपिका पादुकोण

 नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म 'पद्मावती' का पहला लुक कल यानी गुरुवार को रिलीज किया जाएगा। इसके लिए बुधवार को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी देते हुए एक-एक ट्वीट किया है। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित यह फिल्म रानी पद्मावती की जिंदगी की कहानी पर आधारित है। 

 
फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती की भूमिका में नजर आएंगी, जबकि रणवीर सिंह की भूमिका अलाउद्दीन खिलजी की है और शाहिद कपूर पद्मावती के पति राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं।  
 
दीपिका और रणवीर दोनों ने अपने ट्विटर पर फिल्म ‘पद्मावती’ का एक पोस्टर शेयर किया और दोनों ने कैप्शन भी एक जैसा ही लिखा, “रानी पद्मावती पधार रही हैं... कल सूर्योदय के साथ।”
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS