ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
मनोरंजन
मधुर की इंदु सरकार से अमृता सिंह भी खफा
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2017 11:37:12 AM
मधुर की इंदु सरकार से अमृता सिंह भी खफा

मुंबई, (हि.स.)। शुक्रवार को रिलीज हुई मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार से नाराज होने वालों में सिर्फ कांग्रेस पार्टी के लोग ही नहीं, बल्कि 90 के दशक की हीरोइन अमृता सिंह भी इस फिल्म से नाराज बताई जा रही हैं। 
मधुर की इस फिल्म में कथित तौर पर संजय गांधी का किरदार दिखाया गया है, जो 1975 में आपातकाल लागू कराए जाने के बाद नसबंदी के अपने मिशन को तेज करने के लिए चार लोगों की टीम बनाते हैं, जिनमें से एक सदस्य फरजाना दिखाई गई हैं। फिल्म में ये किरदार अभिनेत्री रश्मि झा ने निभाया है जो रुखसाना सुलतान से प्रेरित बताया जाता है। 
रुखसाना सुलतान अमृता सिंह की मां थीं और उनको संजय गांधी के काफी करीब माना जाता है। अमृता सिंह ने मधुर की फिल्म को लेकर अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि फिल्म में तथ्यों को तोड़ मरोड़कर रखा गया है। उन्होंने कहा कि वे कोर्ट जाने में विश्वास नहीं करतीं, लेकिन उनको इससे दुख हुआ है। 
इन दिनों अमृता सिंह इसलिए चर्चा में हैं कि उनकी बेटी सारा अली खान फिल्मों में लांच होने जा रही हैं। पहले सारा को करण जौहर की कंपनी में लांच किया जाना था, लेकिन मतभेदों के चलते ये फैसला बदला और अब सारा की पहली फिल्म एकता कपूर की कंपनी बालाजी बना रही है। इस फिल्म का नाम केदारनाथ है, जिसमें सारा की जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत के साथ है और निर्देशन अभिषेक कपूर कर रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS