ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
मनोरंजन
विद्या बालन की ''कहानी 2'' को लेकर कानूनी विवाद
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2017 6:51:50 PM
विद्या बालन की ''कहानी 2'' को लेकर कानूनी विवाद

 मुंबई, (हि.स.)। पिछले साल दिसम्बर में रिलीज हुई विद्या बालन की फिल्म 'कहानी 2' एक नए कानूनी विवाद में फंस गई है, हालांकि विद्या बालन का सीधे तौर पर इस विवाद के साथ कोई लेना-देना नहीं है। यह विवाद फिल्म के निर्माण से जुड़ी कंपनियों और इसके डिजिटल अधिकार पाने वाली कंपनी के सेरा सेरा के बीच बताया जाता है।

विद्या बालन और अर्जुन रामपाल की प्रमुख भूमिकाओं वाली इस सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म का निर्माण जयंती लाल गाड़ा की कंपनी पैन और फिल्म के निर्देशक सुजाय घोष की प्रोडक्शन कंपनी ने मिलकर किया था और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इसे रिलीज करने के अधिकार के सेरा सेरा को बेचे गए थे। के सेरा सेरा की ओर से कांपिटिशन कमिश्नर ऑफ इंडिया (सीसीआई) के यहां शिकायत दर्ज की गई कि 'कहानी 2' के निर्माता उनको फिल्म को डिजिटल फॉरमेट में रिलीज नहीं करने दे रहे हैं।
सीसीआई ने दोनों पक्षों की दलीलों को सुनते हुए अपने फैसले में के सेरा सेरा की दलीलों को रद्द करते हुए निर्माताओं के पक्ष में फैसला दिया। निर्माताओं की ओर से पेश दलील में कहा गया कि के सेरा सेरा के खिलाफ वायकॉम 18 की ओर से फिल्म 'फोर्स 2' को पाइरेटेड तरीके से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दिखाने का केस चल रहा है। 
इस केस का नतीजा आने तक उनके लिए के सेरा सेरा की मांग को मानना गैरकानूनी होगा। सीसीआई ने इस तर्क को मानते हुए के सेरा सेरा की दलीलों को खारिज कर दिया। अब सुना गया है कि के सेरा सेरा इस मामले को मुंबई हाईकोर्ट में ले जाने पर विचार कर रहा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS