ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
मनोरंजन
ईद के जश्न में डूबीं बॉलीवुड की हस्तियां
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2017 3:25:50 PM
ईद के जश्न में डूबीं बॉलीवुड की हस्तियां

 मुंबई, (हि.स.)। पूरे देश और दुनिया के साथ-साथ आज बॉलीवुड में भी ईद मनाई जा रही है। सलमान खान की ईदी के तौर पर फिल्म 'ट्यूबलाइट' रिलीज हो चुकी है। शाहरुख खान ने दोपहर बाद बांद्रा के एक पांच सितारा होटल में मीडिया के साथ ईद मुबारक का जश्न मनाया। 

आमिर खान इन दिनों माल्टा में अपनी अगली फिल्म 'ठग आफ हिंदोस्तां' की शूटिंग में बिजी हैं और वहीं ईद मनाएंगे। आमिर का परिवार उनके साथ ईद मनाने माल्टा पंहुचा है। सैफ अली खान ने करीना के साथ अपने घर पर ईद की पार्टी का आयोजन किया है, जिसमें करीबी दोस्तों को बुलाया गया है। 
ईद की पार्टी फरहा खान के घर भी हो रही है, जिसमें बॉलीवुड के उनके कई दोस्त शामिल हुए और ईद की मुबारकबाद दी। जुहू के अपने बंगले में हर साल की तरह इस बार भी शबाना आजमी और जावेद अख्तर ने ईद की महफिल सजाई, जिसमें उनके करीबी शामिल हुए। 
हुमा कुरैशी और उनके भाई ने अपने घर पर दोस्तों को दावत दी, तो इरफान भी उनके घर पहुंचे। गौहर खान ने भी अपने दोस्तों को ईद की दावत पर बुलाया है। इनके अलावा, करण जौहर, एकता कपूर, अनिल कपूर, सुभाष घई ने भी ईद मनाने के लिए अपने-अपने यहां आयोजन किया, जिसमें उनके दोस्त शामिल हुए। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS