ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
मढ़ौरा में बम बनाने के दौरान एक शख्स का उड़ा चिथड़ा, विस्फोट से थर्राया उठा छपरा
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2019 3:56:54 PM
मढ़ौरा में बम बनाने के दौरान एक शख्स का उड़ा चिथड़ा, विस्फोट से थर्राया उठा छपरा

छपरा। बिहार के छपरा जिला में सोमवार को बम बनाते विस्फोट कर गया। जिससे बम बना रहे शख्स के चिथड़े उड़ गए। घटना छपरा के मढ़ौरा में आज घटी है। जहां मढ़ौरा के ओलहानपुर में बम बनते शहादत हुसैन के चिथड़े उड़ गए।

बताया जाता है कि यह बम विस्फोट इतना शक्तिशाली था कि जिस चौकी पर बम बना रहा था, उस चौकी सहित शहादत और बरामदे का कर्कट की छत उड़ गई। धमाके की गूंज से पूरा इलाका थर्रा उठा। इस जबर्दस्त विस्फोट की आवाज आसपास के इलाकों में भी सुनाई पड़ी।
पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है।

घटना के बाद मौके पर पहुंची मढौरा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार मृतक शहादत मियां आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति था हालांकि वह बम किस लिए बना रहा था इसकी छानबीन में पुलिस जुट गई है। पुलिस ने घटनास्थल से बम बनाने का सामान भी बरामद किए हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS