ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
छपरा
9 साल से फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2019 11:54:58 PM
9 साल से फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 छपरा। गणपत आर्यन।

छपरा । जिले के परसा थाना क्षेत्र के दिघरा गांव में छापेमारी कर पुलिस ने हत्या के मामले में 9 साल से फरार एक आरोपित को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया । वह होली का त्यौहार मनाने के लिए अपने घर आया था। इसी दौरान नाटकीय ढंग से पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण कामयाबी हासिल की।


इस आशय की जानकारी पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने दी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी दिघरा गांव निवासी ललन राय है । उसके विरुद्ध वर्ष 2010 में हत्या के एक मामला दर्ज हुआ था। हत्या के बाद से वह लगातार फरार चल रहा था। उसके खिलाफ स्थाई वारंट न्यायालय से निर्गत किया गया था। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी ।


उन्होंने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि हत्या के आरोपी ललन राय दीघरा गांव स्थित अपने घर पर होली का त्यौहार मनाने के लिए  आया हुआ है । इसी बीच पुलिस ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया और जेल भेजा जा रहा है । उसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने राहत की सांस ली है । हत्या के मामले में फरार ललन पुलिस के लिए मुसीबत बना हुआ था। ललन राय की गिरफ्तारी को पुलिस काफी महत्वपूर्ण मान रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS