ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिज़नेस
उद्योगपति लक्ष्मी मित्तल के छोटे भाई धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 24/7/2019 5:10:48 PM
उद्योगपति लक्ष्मी मित्तल के छोटे भाई धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार

नई दिल्ली/ बोस्निया। स्टील किंग के नाम मशहूर उद्योगपति लक्ष्मी मित्तल के छोटे भाई प्रमोद मित्तल (57) को 19.32 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। उन पर 28 लाख डॉलर (19.32 करोड़ रुपये) की हेराफेरी करने का शक है।

 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रमोद को आज बुधवार को ही संबंधित कोर्ट में पेश किया जाएगा। धोखाधड़ी का मामला लुकावास के उत्तर पूर्वी कस्बे में कोकिंग प्लांट जीआईकेआईएल से जुड़ा है। यहां करीब एक हजार कर्मचारी काम करते हैं और प्रमोद इस प्लांट के सुपरवाइजरी बोर्ड के अध्यक्ष हैं।
 
उल्लेखनीय है कि गत मार्च में भी प्रमाेद पर क्राइम कार्रवाई होते-होते रह गई थी। उस वक्त भाई लक्ष्मी मित्तल ने 1600 करोड़ रुपये देकर भारत में अपराधिक कार्रवाई से प्रमोद को बचाया था। प्रमोद पर स्टेट ट्रेडिंग कॉरपोरेशन (एसटीसी) के 2,210 करोड़ रुपये बकाया थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS