ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिज़नेस
बन्द होने के कगार पर डीएचएफएल, कम्पनी के शेयरों में 29 फीसदी की गिरावट
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2019 5:05:48 PM
बन्द होने के कगार पर डीएचएफएल, कम्पनी के शेयरों में 29 फीसदी की गिरावट

नई दिल्ली। गम्भीर वित्तीय संकट से गुजर रही दीवान हाउसिंग फाइनेंस कॉर्पोरेशन (डीएचएलएल) के शेयर में सोमवार को बड़ी गिरावट दर्ज की गई। कम्पनी के शेयर  में 29 फीसदी की गिरावट दर्ज हुई है। बता दें कि कम्पनी ने पिछले हफ्ते वित्तीरय नतीजे पेश किए थे, जिसमें 2224 करोड़ रुपये का तिमाही नुकसान कम्पनी को हुआ है। तिमाही परिणाम की जानकारी देते हुए कम्पनी की ओर से ये बताया गया था कि उसकी वित्तीय स्थिति इतनी खराब है कि कम्पनी कभी भी बन्द हो सकती है। 

 
कम्पनी की ओर से पिछले हफ्ते कम्पनी की हालात पर जारी किए गए बयान के बाद इसके शेयर को लेकर सेंटिमेंट बिगड़ गए। हफ्ते के शुरुआत में करोबारी सत्र में कम्पनी का शेयर 29 फीसदी की गिरावट के साथ 48.605 रुपये के स्तर पर आ गया है, जबकि शुक्रवार को ये 68.45 रुपये के भाव पर बन्द हुआ था। 
 
उल्लेखनीय है कि वित्तु वर्ष 2018-19 की चौथी तिमाही में डीएचएफएल कम्पनी को 224 करोड़ रुपये का भारी नुकसान हुआ है। दरअसल फंसे हुए कर्ज और एडिशनल प्रोविजनिंग के चलते कम्पनी को इतना बड़ा नुकसान हुआ है, जबकि दिसम्बर तिमाही में कम्पनी को 134 करोड़ रुपये का बड़ा मुनाफा हुआ था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS