ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिज़नेस
मोदी सरकार के आते ही सेंसेक्स में भारी उछाल, रुपया 15 पैसे हुआ मजबूत
By Deshwani | Publish Date: 31/5/2019 5:21:37 PM
मोदी सरकार के आते ही सेंसेक्स में भारी उछाल, रुपया 15 पैसे हुआ मजबूत

मुंबई। विदेशी बाजारों में डॉलर के नरम पड़ने तथा घरेलू शेयर बाजारों के मजबूती में खुलने से आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में शुरुआती कारोबार में रुपया 15 पैसे मजबूत होकर 69.72 रुपये प्रति डॉलर पर पहुंच गया। 

 
डीलरों ने कहा कि निर्यातकों द्वारा डॉलर की बिक्री, सतत विदेशी निवेश तथा कच्चे तेल में नरमी से भी रुपये को समर्थन मिला. गुरुवार को रुपया 69.87 रुपये प्रति डॉलर पर बंद हुआ था।
 
 
उन्होंने कहा कि दिन में महत्वपूर्ण आर्थिक आंकड़ों के जारी होने से पहले मुद्रा बाजार में उथल-पुथल देखने को मिल सकती हैं। प्राथमिक आंकड़ों के अनुसार, गुरुवार को विदेशी पोर्टफोलियो निवेशकों ने पूंजी बाजार में 1,664.74 करोड़ रुपये का शुद्ध निवेश किया। 
 
इस बीच सेंसेक्स 267.63 अंक यानी 0.67 प्रतिशत की तेजी के साथ 40,099.60 अंक पर और निफ्टी 87.40 अंक यानी 0.73 प्रतिशत की बढ़त के साथ 12,033.30 अंक पर चल रहा था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS