ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
रोजेदारों ने मुल्क में अमन चैन और खुशहाली की दुआ मांगी
By Deshwani | Publish Date: 11/4/2024 8:23:45 PM
रोजेदारों ने मुल्क में अमन चैन और खुशहाली की दुआ मांगी

रक्सौल अनिल कुमार। गुरुवार को जुमातुल विदा की नमाज अदा की गई। हजारों रोजेदारों ने मुल्क में अमन चैन और खुशहाली की दुआ की। साथ ही इस नमाज में सहयोग करने वाला का इमाम साहब ने शुक्रिया अदा करते हुए नेक राह पर चलने की नसीहत दी। बरकतों और रहमतों के माहे रमज़ान में आने वाले जुमातुल विदा की नमाज गुरूवार को प्रखंड भर में अदा की गई। इसके लिए मेन रोड स्थित मस्जिद में विशेष इंतजाम किए गए। 

 
 
 
 
 
नमाजियों की कतारे नजर आई। नमाजियों के लिए वुजू आदि के भी कई जगह इंतेजाम किए गए। गौरतलब है कि मुख्य बाजार में जामा मस्जिद और बड़ा  परेउवा मस्जिद में जुमातुल विदा पर विशेष नमाज़ का आयोजन किया जाता रहा है ।जो गुरुवार को भी किए गए। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसडीपीओ धीरेंद्र कुमार, इंस्पेक्टर राजीव नंदन सिन्हा के नेतृत्व में संजय सिंह, संजय कुमार, हरिराम तिवारी, कुमार प्रभात, विकाश सिंह आदि पुलिस अधिकारी मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS