ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
रक्सौल: आरपीएफ की टीम ने चाइनीज इलाइची को ट्रेन से किया बरामद
By Deshwani | Publish Date: 7/11/2023 12:39:16 AM
रक्सौल: आरपीएफ की टीम ने चाइनीज इलाइची को ट्रेन से किया बरामद

रक्सौल अनिल कुमार।आरपीएफ के टीम ने चाइनीज इलाइची को ट्रेन से बरामद किया है। इसकी जानकारी देते हुए आरपीएफ के इंस्पेक्टर ऋतुराज कश्यप ने बताया कि दैनिक जांच के दौरान रक्सौल से नरकटियागंज जाने वाली सवारी ट्रेन के एक बोगी से कुल 7 प्लास्टिक के झोला में सीट के नीचे रखे हुए चाइनीज इलाइची को बरामद किया गया। 

 
 
 
 
आसपास बैठे यात्रियों से भी पूछा गया कि यह समान किसका है लेकिन किसी ने अपने सामान की पुष्टि नही की। जिसके बाद उसे आरपीएफ पोस्ट पर लाया गया व तौला गया तो उसका वजन 32 किलो 300 ग्राम हुआ। इंस्पेक्टर ऋतुराज कश्यप ने बताया कि अग्रिम कार्रवाई हेतु इलाइची को मोतिहारी कस्टम को सौप दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS