ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मनोरंजन
पानी कश्यप और करन हरिहरन स्टारर फ़िल्म प्यार है तो है, दर्शकों को आ रही है पसंद
By Deshwani | Publish Date: 28/10/2023 8:33:18 AM
पानी कश्यप और करन हरिहरन स्टारर फ़िल्म प्यार है तो है, दर्शकों को आ रही है पसंद

पटना। जितेन्द्र कुमार सिन्हा। बेगूसराय के फ़िल्म निर्माता संजीव कुमार की फ़िल्म "प्यार है तो है" इस शुक्रवार को सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है। फ़िल्म का संगीत पहले सुपर हिट हैं। फ़िल्म के गाने को ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर बहुत पसंद किया जा रहा हैं। नवोदित अभिनेत्री पानी कश्यप और करन हरिहरन के अभिनय की भी फ़िल्म समीक्षक और दर्शक दोनों पसंद कर रहे हैं। 


दरअसल एक लम्बे समय के बाद  बॉलीवुड में दोस्ती और प्यार के एहसास और जज़्बात की कहानी की म्यूज़िकल फ़िल्म रिलिज़ हुयी है। फ़िल्म प्यार है तो है एक मासूम मोहब्बत की बड़ी खूबसूरत और दिल को छू लेने वाली कहानी पेश करती है।  

निर्देशक प्रदीप आर के चौधरी संजय लीला भंसाली के साथ काफी वर्ष तक काम कर चुके हैं इसलिए इस फ़िल्म  में उनके सिनेमा की झलक भी नजर आती है और वैसा ही फिल्मांकन, संगीत भी दिखाई देता है। 
प्यार है तो है अरमान (करण हरिहरण) और निम्मो की कहानी है जो बचपन के दोस्त हैं। 

जहां तक अभिनय का सवाल है प्रसिद्ध गायक हरिहरण के बेटे करण हरिहरण ने अपनी पहली फ़िल्म में प्रभावित किया है।  खूबसूरत और प्रतिभाशाली पाणी कश्यप की भी यह पहली फिल्म है और उन्होंने अपनी चुलबुली अदाओं, अपने डांस से सिद्ध किया है कि उनमें संभावनाएं हैं। अभिषेक दुहान, वीन हर्ष और रोहित चौधरी जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों ने भी करण हरिहरन और पाणी कश्यप की होनहार जोड़ी के साथ अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई है।
श्रीतारा सिने विजन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, प्यार है तो है के निर्माता संजीव कुमार और रणधीर कुमार हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS