ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
बजाज ऑटो ने भारत की पसंदीदा 150 सी सी पल्सर को नए अवतार में लॉन्च किया
By Deshwani | Publish Date: 26/9/2023 10:54:59 PM
बजाज ऑटो ने भारत की पसंदीदा 150 सी सी पल्सर को नए अवतार में लॉन्च किया

पटना अनिसाबाद बाइपास स्थित आकर्ष बजाज में बजाज ऑटो लिमिटेड द्वारा न्यू पल्सर एन-150 का लॉन्चिंग किया गया, जिस अवसर पर बजाज ऑटो के रीजनल मैनेजर मोहम्मद तौफ़ीक़ ने बताया कि न्यू पल्सर एन-150 में विभिन्न खूबियां है जैसे : 

दुनिया की सबसे मूल्यवान दोपहिया और तिपहिया कंपनी बजाज ऑटो ने भारत में बिल्कुल नई पल्सर N150 लॉन्च की।  बजाज ऑटो ने भारत में पिछले 18 महीनों में कई सनसनीखेज लॉन्च दिए  हैं, जिनमें अब तक का सबसे बड़ा पल्सर एन250 और अविश्वसनीय रूप से सफल पल्सर एन160 शामिल हैं, जिसमे अब N150 भी जुड़ गया है । पल्सर एन150 के साथ, भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली स्पोर्ट्स बाइक परिवार को एक नया  सदस्य मिल गया है ,जो न केवल पल्सरमेनियाक्स की विरासत को बरकरार रखने का वादा करता है बल्कि कई नए लोगों को भी इसमें शामिल करता है।
 
 
 
 
इसकी डिज़ाइन गतिशीतलता, रोमांच   एवं ताकत का अनोखा अनुभव  करता है । मस्कुलर टैंक के साथ  एक चिकने, स्टाइलिश  बॉडी बैक और एक स्टेप सीट के साथ यह  बाइक एक आकर्षक प्रोफ़ाइल है। यह एक स्पोर्टियर अंडरबेली एग्जॉस्ट से लैस है जो उच्च आरपीएम पर गुर्राता है। फ्लोटिंग बॉडी पैनल के  प्रभावशाली प्रोफ़ाइल को पूरा करने क लिए इसमें बेली पैन, फ्रंट फेयरिंग और फ्रंट फेंडर  है जो इसे और भी आकर्षक बनता है।
 
 
 
 
बजाज ऑटो के रीजनल मैनेजर  ( सर्विस ) मनोज  राउत ने बताया की नई बजाज पल्सर एन150 दो पहियों पर चलने वाली एक पावरहाउस है, जो प्रभावशाली 14.5 पी5 पीक पावर और 13.5 एनएम टॉर्क है। इसका चौड़ा टॉर्क बैंड वास्तव में इसे अलग करता है, जो निचले सिरे से लेकर शीर्ष तक, संपूर्ण आरपीएम रेंज में बहुत अधिक उपयोगी टॉर्क प्रदान करता है। इस मोटरसाइकिल के साथ, सवार किसी भी सवारी स्थिति में रोमांचकारी प्रदर्शन और सहज गतिशीलता का अनुभव कर सकते हैं।उन्होंने ने ये भी बताया की जब  सुरक्षा की बात आती है, तो पल्सर N150 भारी जीत हासिल करता है। सिंगल-चैनल एबीएस बेहतर ब्रेकिंग नियंत्रण और ट्रैक्शन प्रदान करता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि सवार किसी भी मुश्किल सड़क पर आसानी से चल सकें। शक्ति, सटीकता और सुरक्षा का सामंजस्यपूर्ण मिश्रण, पल्सर एन150 सवारी के अनुभव को नई ऊंचाइयों तक ले जाता है। इसमें बेहतर हैंडलिंग के लिए पीछे सटीक-इंजीनियर्ड मैनो-शॉक सस्पेंशन है जोकि बेहतर स्पोर्टी अनुभव के लिए डाला गया है।  
 
 
 
उक्त अवसर पर बजाज फाइनेंस के रीजनल  मैनेजर आदित्य कुमार , एरिया मैनेजर विनय सिंह,  प्रिय रंजन, सचिन कुमार, नितिन शेखर, अनिल कुमार सिंह, राजीव रंजन कुमार, आशुतोष राज, संदीप सरकार ,रोणित  कुमार, आँचल  आनंद, स्वप्निल आदि भी शामिल थे। 
 
 
 
 
इस अवसर पर आकर्ष बजाज के डायरेक्टर मनीष अग्रवाल सभी आगंतुकों का स्वागत किया एवं  रूपेश अग्रवाल के द्वारा सभी का आभार प्रकट किया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS